Sunday, September 1, 2024
Homeखास खबर*मोदी सरकार में हो रही लोकतंत्र की हत्या - अनिता योगेन्द्र शर्मा *

*मोदी सरकार में हो रही लोकतंत्र की हत्या – अनिता योगेन्द्र शर्मा *

केंद्र सरकार के खिलाफ आम आदमी के लिए आवाज उठाना गुनाह हो गया – विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा

 

रायपुर । आज कांग्रेस कमेटी धरसीवा के द्वारा आज ब्लॉक मुख्यालय में पत्रकार वार्ता में विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने कहा देश में आम आदमी के लिए आवाज उठाना गुनाह हो गया है मोदी सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है हमारे देश के नेता राहुल गांधी जी जो आज सड़क से लेकर सदन तक आम जनों के लिए आवाज उठा रहे हैं उन्हें ही गलत तानाशाही रवैया से देश की आवाज उठाने पर उन्हें अदालत में दोषी करार दिया।

केन्द्र सरकार जान ले राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त कर देने अडानी के घोटालों पर न पर्दा डाल पायेगा और न ही नीरव मोदी, ललित मोदी, मेहुल चोकसे, विजय माल्या जैसे भगोड़ो के संरक्षण के गुनाह से मोदी सरकार बच पायेगी हम सब पार्टी के एक एक कार्यकर्त्ता राहुल गांधी जी के साथ हैं।

आज जिस प्रकार चोर को चोर कहना देश में अपराध हो गया है मोदी सरकार घोटाले बाजों को संरक्षण दे रही। सच कहने वाले की सदस्यता रद्द करवा रही है। भगोड़ो को पकड़ने का साहस नहीं घोटाले बाज की जांच की हिम्मत नहीं है विपक्ष के नेता का मुंह बंद करने साजिशे रची जा रही है।

जांच से किस खुलासे का भय मोदी को सता रहा है? कौन बेनकाब हो जायेगा किसकी प्रतिमा खंडित होने का भय भाजपा सरकार को सता रहा है? जो वह अडानी के घोटाले की जांच नहीं करवा रहे है।

संसद की सदस्यता के अपहरण से राजनैतिक चुनौती खत्म नहीं हो जाती। देश के बड़े-बड़े जनआंदोलन संसद में नहीं सड़क पर हुये है और जीते गये है।

कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार की तानाशाही के खिलाफ जनता के बीच जायेगा।

आज एक पत्रकार वार्ता में मुख्य रूप से ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष दुर्गेश वर्मा एवं प्रभारी कृपा राम निषाद, महिला ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मंजू वर्मा, सहित अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों और

कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular