Sunday, September 1, 2024
Homeखास खबरधरसीवां विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा ने 21 करोड़ के विकास कार्यों का...

धरसीवां विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा ने 21 करोड़ के विकास कार्यों का शुभारंभ किया

धरसीवां विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा ने क्षेत्रवासियों दी करोड़ों की सौगात

 

रायपुर । धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा के द्वारा आज अपने विधानसभा क्षेत्र ग्राम पंचायत नवागांव-बेलटुकरी-भड़हा मार्ग चौड़ीकरण मरम्मत और पुल पुलिया निर्माण सहित लगभग 21 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का विधिवत पूजा पाठ कर सुभारंभ किया।

धरसीवां विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा ने कहा आज का दिन यहां के निवासियों लिए ऐतिसाहिक दिन है और लगातार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में गांव-गांव तक सड़क संपर्क को मजबूत और आवागमन को सुगम बनाने सड़क और पुलों के कामों में तेजी आई है साथ ही राज्य सरकार द्वारा समाज के सभी वर्गों के विकास के लिए विभिन्न योजनाएं शुरू की गई है। इन विभिन्न योजनाओं से उनकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो रहा है। बुनियादी सुविधाओं के साथ ही तेजी से आर्थिक विकास सरकार की प्राथमिकता है और इस दिशा में ठोस कार्य हो रहा है इसी तरह यहां पर रोड बनने से इन ग्राम पंचायतों का बृहद रूप में विकास होगा और आवागमन के लिए ग्राम वासियों को एक अच्छी सौगात मिलेगी।

इस अवसर में ग्रामग्राम वासियों ने धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा का आभार जताया।

 

आज इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जनपद सदस्य मुकेश भारद्वाज,ग्राम पंचायत सरपंच सीमा संतराम टंडन, भारत बंजारे,तिलक चेलक,राजकुमारी चेलक,शत्रुघन देवांगन, बबलू भाटिया, निक्की यादव,मोहन जांगड़े,सीता चौहान, खूबी डहरिया,सहित लोक निर्माण विभाग के समस्त अधिकारी कर्मचारी गण और समस्त ग्रामवासी भारी संख्या में उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular