Sunday, September 1, 2024
Homeखास खबर’’मैक कंप्यूटर एवम इंटीरियर डिपार्टमेंट द्वारा विदाई समारोह का आयोजन’’

’’मैक कंप्यूटर एवम इंटीरियर डिपार्टमेंट द्वारा विदाई समारोह का आयोजन’’

 

महाराजा अग्रसेन इंटरनेशनल कॉलेज (मैक) समता कॉलोनी रायपुर में, दिनांक 13.05.2023 को कंप्यूटर साइंस, कंप्यूटर एप्लीकेशन एवं इंटीरियर डिजाइनिंग संकाय के प्रथम एवं द्वितीय वर्ष के विद्यार्थियों ने अपने अंतिम वर्ष के साथियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया। विदाई समारोह की थीम समर एंड फ्लोरल थी ।आज इस विदाई समारोह में छात्रों में अलग ही उत्साह देखने को मिला। सभी छात्र समर से संबंधित आकर्षक एवं सुंदर परिधान में अलग ही छटा बिखेर रहे थे। मैक ऑडिटोरियम में आयोजित इस कार्यक्रम को विद्यार्थियों द्वारा बहुत ही सुचारू रूप से संचालित किया।

छात्रों ने बेहद सौम्य एवं मस्ती भरे माहौल में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ ही जादू के करिश्में दिखाकर सभी का मनोरंजन किया।

इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डाॅ. एम. एस. मिश्रा ने सभी विद्यार्थियों को बेहतरीन आयोजन की बधाई दी एवं अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को शिक्षा के महत्व के बारे में बताते हुए भविष्य के लिए शुभकामनाएँ प्रेषित की। उन्होंने विद्यार्थियों को उचित दिशा निर्देश प्रदान करते हुए कहा कि हर विद्यार्थी अपने आप में श्रेष्ठ होता है, बस जरूरत है तो उसे सही दिशा-निर्देश की। श्री सिद्धार्थ सभरवाल ने भी छात्र-छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना के साथ शुभकामनाएं दीं।

इस विदाई समारोह में विद्यार्थियों ने अपने अंतिम वर्ष के साथियों का सम्मान करते हुए उन्हें अलग-अलग खिताब से नवाजा-

बीसीए-

मिस्टर फेयरवेल- लोकेश पटेल, मिस फेयरवेल- मौलश्री,

मिस्टर ईव- श्रेयांश साहू, मिस ईव- किरण ठाकुर, सर्वश्रेष्ठ व्यक्तित्व – विनय वीरानी

बीएससी-

मिस्टर फेयरवेल- पीयूष श्रीवास, मिस फेयरवेल- पूर्वी टांक,

मिस्टर ईव- आदित्य पांडे, मिस ईव- दिशा कलावडिया, सर्वश्रेष्ठ व्यक्तित्व- करण यादव

पीजीडीसीए-

मिस्टर विदाई- अभिषेक वैष्णव, मिस फेयरवेल- कोमल कामतकर

कार्यक्रम का सफलतापूर्वक आयोजन महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. एम. एस. मिश्रा एवं एडमिनिस्ट्रेटर श्री सिद्धार्थ सभरवाल के मार्गदर्शन में हुआ। सहभागी के रूप में कंप्यूटर एप्लीकेशन, कंप्यूटर साइंस एवं इंटीरियर डिजाइनिंग विभाग के समस्त प्राध्यापक उपस्थित थे, साथ ही साथ मैक परिवार इस कार्यक्रम में उपस्थित हुआ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular