Sunday, September 1, 2024
Homeराजनीति*अनेक मुद्दों को लेकर भाजपा विस्तार से आरोप पत्र तैयार कर रही...

*अनेक मुद्दों को लेकर भाजपा विस्तार से आरोप पत्र तैयार कर रही है – अरुण साव*

*कांग्रेस सरकार अपनी वादाखिलाफी, घपलेबाजी और नाकामियों के कारण पूरे प्रदेश का विश्वास खो चुकी है- अजय चंद्राकर*

 

*कांग्रेस का परिवर्तन मोहन मरकाम, प्रेमसाय सिंह टेकाम और रवीन्द्र चौबे के अपमान का परिवर्तन है।*

 

*रायपुर।* भाजपा आरोप पत्र समिति की बैठक कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में संपन्न हुई। बैठक में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा है कि कांग्रेस की प्रदेश सरकार रोज एक नया भ्रष्टाचार कर रही है, रोज एक नया आरोप प्रदेश सरकार पर लग रहा है, रोज एक नया मुद्दा प्रदेश सरकार देती है जो जनविरोधी होता है। इस सरकार की वादाखिलाफी, भ्रष्टाचार, माफियाराज, नशे का गढ़ आदि अनेक मुद्दों को लेकर भाजपा की आरोप पत्र समिति विस्तार से आरोप पत्र तैयार कर रही है जिसे पार्टी जारी करेगी।

भाजपा के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री व आरोपपत्र समिति के संयोजक अजय चंद्राकर ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार अपनी वादाखिलाफी, घपलेबाजी और नाकामियों के कारण पूरे प्रदेश का विश्वास खो चुकी है और अगले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता-जनार्दन भूपेश-सरकार के प्रति अविश्वास पर अपनी मुहर लगाने जा रही है। श्री चंद्राकर ने विभिन्न विषयों पर आगे चर्चा करते हुए कहा कि विधानसभा के मानसून सत्र में जनभावनाओं का सम्मान करते हुए भाजपा विधायक दल अविश्वास प्रस्ताव ला रहा है।

 

भाजपा मुख्य प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री श्री चंद्राकर ने कहा कि भाजपा विधायक दल अविश्वास प्रस्ताव में अपने अकाट्य आरोपों से न केवल प्रदेश सरकार को निरुत्तर कर बगलें झाँकने को विवश कर देगा, अपितु कांग्रेस व उसकी राज्य सरकार के विरुद्ध चैतन्य जनमत का निर्माण भी करेगा। श्री चंद्राकर ने कहा कि कांग्रेस और भूपेश सरकार चाहे जितने जतन कर ले, भाजपा के अविश्वास प्रस्ताव पर उसे चर्चा भी करानी पड़ेगी, आरोपों के प्रहार भी झेलने पड़ेंगे, सवाल भी सुनने पड़ेंगे और जवाब भी देने पड़ेंगे। श्री चंद्राकर ने दावा किया कि भाजपा के अविश्वास प्रस्ताव के सामने कांग्रेस व प्रदेश सरकार के तमाम दावे हवा हो जाएंगे और प्रदेश सरकार की झूठ, धोखाधड़ी, छल-कपट और प्रपंच की राजनीति पूरी तरह बेनकाब हो जाएगी।

 

भाजपा मुख्य प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व मंत्री श्री चंद्राकर ने कांग्रेस अध्यक्ष पद पर सांसद दीपक बैज की ताजपोशी पर भी कटाक्ष करते हुए पूछा कि क्या प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर बैज चुनाव तक पूरे छत्तीसगढ़ का दौरा कर पाएंगे? जब तक वे छत्तीसगढ़ को समझेंगे, तब तक तो चुनाव निकल जाएगा। उसके बाद तो उनकी कुछ चलनी नहीं है। श्री चंद्राकर ने कहा कि प्रदेश सरकार व कांग्रेस में हुए बदलाव का राजनीतिक समीकरणों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। तीन महीने में कांग्रेस अब क्या कर लेगी? श्री चंद्राकर ने कहा कि कांग्रेस और प्रदेश सरकार में परिवर्तन सिर्फ तीन लोगों मोहन मरकाम, प्रेमसाय सिंह टेकाम और रवीन्द्र चौबे के अपमान का परिवर्तन है। चुनाव में जीत के कांग्रेस के दावों को हवा-हवाई बताते हुए श्री चंद्राकर ने कहा कि कांग्रेस के दावों का कोई आधार नहीं रह गया है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस में वन मैन शो चल रहा है। आज सरकार एक आदमी की है, कांग्रेस को वही एक आदमी चला रहा है और विधानसभा चुनाव के बाद विपक्ष में भी वन मैन शो ही कांग्रेस की नियति रहनी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular