विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा ने किया 12 लाख के विकास कार्यों का भूमिपूजन

0
8

धरसीवा विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा के द्वारा आज अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत दोदेखुर्द में शारडा एनर्जी के सीएसआर मद से सीसी रोड लगभग 12 लाख रूपए के विकास कार्यों का विधिवत पूजा पाठ कर भूमिपूजन किया।

विधायक अनिता योगेंद्र शर्मा ने कहा क्षेत्र की जनता के मूलभूत सुविधाओं की मांग थी जिसको देखते हुए क्षेत्रवासियों की मांग को पूरा करते हुए आज विकास कार्यों भूमिपूजन किया और कहा कि हमारी सरकार के द्वारा लगातार मूलभूत सुविधाओं के लिए कार्य किए जा रहे हैं इसी कड़ी में यहां पर भी सीसी रोड निर्माण होने से ग्राम वासियों को निश्चित ही आवागमन के लिए लाभ होगा है।

लगातार विभिन्न योजनाओं से लोगों की सुविधाओं के साथ ही तेजी से आर्थिक विकास सरकार की प्राथमिकता है और इस दिशा में ठोस कार्य हो रहा है और आने वाले समय में ग्राम वासियों की जो मूलभूत माग होगी उसे पूरा किया जायेगा कार्यक्रम के समस्त क्षेत्रवासियों ने स्वागत किया और विधायक का आभार जताया।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से

जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष उधोराम वर्मा, जनपद पंचायत अध्यक्ष उत्तरा कमल भारती, जनपद पंचायत उपाध्यक्ष चंद्रकांत वर्मा, ग्राम पंचायत सरपंच अजंता अम्मा रेड्डी,अजय रात्रे, भूपेंद्र बंजारे, तुलसी बाई टंडन, खेमिन यादव ,ललिता, संतु रात्रे, बुधारू खुटे,छबीलाल, नगमत ध्रुव, फूलबाई, रुकमणी मारकंडे सहित अन्य ग्रामवासी भारी संख्या मे उपस्थित रहे।

Leave a Reply