Sunday, September 22, 2024
HomeChhattisgarhरायपुर : पूनम पांडे को हरियाणा विधानसभा चुनाव में फरीदाबाद के लिए...

रायपुर : पूनम पांडे को हरियाणा विधानसभा चुनाव में फरीदाबाद के लिए पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया

फरीदाबाद /  हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने अपनी चुनावी तैयारी तेज कर दी है। पार्टी ने अपने सक्रिय नेताओं और कार्यकर्ताओं को चुनाव प्रचार की जिम्मेदारियां सौंपने का निर्णय लिया है। इसी क्रम में महिला कांग्रेस की प्रदेश सचिव और AICC एलडीएम की सदस्य पूनम पांडे को फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के लिए चुनाव पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है।

पूनम पांडे को यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के एससी विभाग के चेयरमैन राजेश लिलोठिया द्वारा सौंपी गई है। उन्हें सभी प्रमुख नेताओं के साथ समन्वय स्थापित करते हुए चुनाव प्रचार के कार्यों को संपन्न करने का कार्य सौंपा गया है।

पूनम पांडे को इससे पहले मुंगेली विधानसभा चुनाव में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का अवसर मिला था, जहां उन्होंने जमीनी स्तर पर लोगों के बीच संपर्क स्थापित किया था। अब, हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी उनकी सक्रियता और नेतृत्व की आवश्यकता होगी, जो उन्हें और भी बड़ी जिम्मेदारी सौंपती है।

कांग्रेस पार्टी की इस पहल से यह स्पष्ट होता है कि वे चुनाव में अपनी उपस्थिति को मजबूती से दर्ज कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं और उम्मीद है कि पूनम पांडे का अनुभव और सक्रियता पार्टी के लिए लाभकारी सिद्ध होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular