Monday, September 23, 2024
HomeChhattisgarhसुभाष शर्मा जी को श्रद्धांजलि : रायपुर में आयोजित सभा में शामिल...

सुभाष शर्मा जी को श्रद्धांजलि : रायपुर में आयोजित सभा में शामिल हुए छत्तीसगढ़ के गणमान्य नागरिक


रायपुर।
 छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व महामंत्री सुभाष शर्मा जी की श्रद्धांजलि सभा आज पंडित सुंदरलाल शर्मा स्कूल में आयोजित की गई। इस कार्यक्रम में उनके परिवार के सदस्य और प्रदेश के कई प्रमुख नेता एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक बैज, विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत, सांसद बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व मंत्री रविंद्र चौबे, धनेंद्र साहू और शिवकुमार डहरिया ने श्रद्धांजलि अर्पित की। सभी ने सुभाष शर्मा जी के साथ बिताए पलों और उनके द्वारा किए गए कार्यों को याद किया।

चरणदास महंत ने सुभाष जी के साथ अपने अनुभव साझा करते हुए भावुकता से कहा कि उन्होंने हमेशा कांग्रेस के कार्यों में महत्वपूर्ण योगदान दिया। दीपक बैज ने बताया कि सुभाष जी से उनकी हमेशा अच्छी मित्रता रही। वहीं, बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि राजनीतिक भिन्नताओं के बावजूद उनकी मित्रता अद्वितीय थी।

सुभाष शर्मा जी, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्वर्गीय सुंदरलाल शर्मा जी के परिवार से थे और सुंदर नगर कालोनी के विकास में उनका विशेष योगदान रहा है। श्रद्धांजलि सभा में प्रदेश की जानी-मानी हस्तियों और आम जनमानस की भारी उपस्थिति ने सुभाष जी के प्रति श्रद्धा और सम्मान प्रकट किया।

इस कार्यक्रम में राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र की कई प्रमुख हस्तियों ने भाग लिया, जिन्होंने सुभाष शर्मा जी के योगदान को याद किया और उनके परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular