Thursday, September 19, 2024
Homeखास खबरछत्तीसगढ़ चुनाव 2023 : रायपुर उत्तर विधानसभा निर्दलीय प्रत्याशी का पलाश मल्होत्रा...

छत्तीसगढ़ चुनाव 2023 : रायपुर उत्तर विधानसभा निर्दलीय प्रत्याशी का पलाश मल्होत्रा ने किया भरपूर समर्थन

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को बीते अभी कुछ ही दिन हुए है और अब आने वाले 3 दिसंबर को प्रदेश की जनता की नजर चुनाव परिणाम पर टिकी है ।

 

आपको बता दे की इस बार चुनाव में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिली, कई ऐसे प्रत्याशी भी थे जिन्होंने अपनी पार्टी के विरुद्ध जा कर निर्दलीय चुनावी मैदान पर उतरे।

 

इन्ही सब में एक प्रमुख अजीत कुकरेजा भी है जो की वर्तमान में कांग्रेस के पार्षद और एमआईसी सदस्य है जिन्होंने रायपुर उत्तर विधानसभा में निर्दलीय चुनाव लडा, चुनाव के दौरान पार्टी में अजीत कुकरेजा समेत उनके करीबियों को 6 वर्षों के लिए पार्टी से निष्कासित किया है जिसमें रायपुर उत्तर विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष पलाश मल्होत्रा भी शामिल है निष्कासित होने के बाद पलाश मल्होत्रा की फोटो निर्दलीय प्रत्याशी के साथ सोशल मीडिया में से काफी तेजी से वायरल हो रही है ।

 

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार चुनावी माहौल के दौरान रायपुर के देवेंद्र नगर क्षेत्र में जितने भी बैठकें हुई जितने भी प्रसार प्रसार का कार्यक्रम था उन सभी में पलाश मल्होत्रा का पूर्ण रूप से सहयोग बताया जा रहा है

 

बता दे की पलाश मल्होत्रा को कुछ दिनों पहले प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष आकाश शर्मा ने पार्टी के विरुद्ध कार्य करने को लेकर निष्कासित किया था। के बाद लगातार पलाश मल्होत्रा का फोटो और ऑडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

उक्त जानकारी के लिए हमने पलाश मल्होत्रा से संपर्क करना चाहा लेकिन काफी समय उनसे संपर्क नही हो पाया ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular