Thursday, September 19, 2024
HomeChhattisgarh Newsकांग्रेस की फर्जीवाड़े की आदत गई नही:संजय श्रीवास्तव

कांग्रेस की फर्जीवाड़े की आदत गई नही:संजय श्रीवास्तव

*भूपेश क़ो पहले जनता, फिर कार्यकर्ताओं और अब परिवार ने भी नकारा : भाजपा*

*प्रदेश महामंत्री श्रीवास्तव ने कहा : महिलाओं को एक लाख रुपए सालाना देने के नाम पर भरवाए जा रहे फार्म को बस्तर कांग्रेस अध्यक्ष ने झूठा बताकर कांग्रेस का झूठ सबके सामने ला दिया*

*रायपुर।* भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने प्रदेश में कांग्रेस की सरकार जाने के बाद कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री व राजनांदगाँव से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल की राजनीतिक दशा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि न केवल कांग्रेस जनता के मन से उतरी है, बल्कि भूपेश बघेल भी जनता के साथ-साथ कार्यकर्ताओं और अब परिवार के लोगों को मन से भी उतर गए हैं, जिनकी भाभी सीमा बघेल ने भी कांग्रेस छोड़ भाजपा में प्रवेश कर लिया है। श्री श्रीवास्तव ने कांग्रेस पर इस बात के लिए हमला बोला कि कांग्रेस द्वारा महिलाओं को एक लाख रुपए सालाना देने के नाम पर जो फार्म भरवाया जा रहा है, उसे बस्तर जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुशील मौर्य ने झूठा बताया है। इससे कांग्रेस का झूठ सबके सामने आ गया है।

 

भाजपा प्रदेश महामंत्री श्री श्रीवास्तव ने मंगलवार को एकात्म परिसर स्थित भाजपा कार्यालय में प्रेस ब्रीफ के दौरान पत्रकारों से कहा कि भूपेश सरकार के धत्कर्मों और भ्रष्टाचार ने प्रदेशवासियों के मन में गहरा आघात किया हैं। झूठ-फरेब की राजनीति और वादाखिलाफी के साथ-साथ भ्रष्टाचार व घोटालों के सरताज भूपेश बघेल की सरकार से बुरी तरह त्रस्त जनता ने 75 पार का नारा देने वाली कांग्रेस क़ो प्रदेश की जनता ने 35 सीटों पर ला पटका! इधर सरकार जाने के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने खुलकर भूपेश बघेल के खिलाफ जंगी मोर्चा खोल दिया! राजनांदगाँव के कार्यकर्ता सम्मेलन में खूब खरी-खोटी सुनने के बाद अपने ही कार्यकर्ताओं को स्लीपर सेल बताने वाले भूपेश बघेल के शासनकाल में आम कार्यकर्ताओं और महिलाओं का सम्मान सुरक्षित नहीं रह गया था। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस से बिलासपुर एवं जगदलपुर की महापौर क्रमशः वाणी राव जी एवं सफिरा साहू ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में महिलाओ का कोई सम्मान नहीं हुआ। महिलाओ से किए गए सारे वादों से कांग्रेस मुकर गई! महिलाओं क़ो 500 देने की बात, चार सिलेंडर देने की बात, महिला स्व-सहायता समूहों के कर्जा माफ़ी की बात कोरा झूठ साबित हुईं!

 

भाजपा प्रदेश महामंत्री श्री श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस के दिग्गज नेता अरुण सिसोदिया ने तो भूपेश बघेल एवं उनके नजदीकियो पर संगठन के पैसो में घोटाला करने का आरोप लगाया। कांग्रेस के ही दिग्गज नेता रहे चंद्रशेखर शुक्ला ने भूपेश बघेल क़ो झीरम घाटी कांड में संदिग्ध बताया। राजनांदगाँव के दिग्गज नेता सुरेंद्र दाऊ ने भी भूपेश दाऊ पर खुले मंच से गंभीर आरोप लगाया, और अब भूपेश बघेल की भाभी ने भाजपा में शामिल होकर बता दिया है कि जनता और कार्यकर्ताओं के साथ-साथ परिवार भी अब भूपेश बघेल के साथ नहीं हैं और पहले जनता, फिर कार्यकर्ता और अब परिवार ने भी छोड़ दिया है।

 

*बस्तर कांग्रेस के अध्यक्ष ने साफ किया ,कांग्रेस जो फॉर्म महिलाओ से भरवा रही है वो फर्जी है*

 

भाजपा प्रदेश महामंत्री श्री श्रीवास्तव ने एक लाख रुपए सालाना देने के नाम पर कांग्रेस के लोगों द्वारा भराए जा रहे फार्म को लेकर कांग्रेस के बस्तर के अध्यक्ष ने यह माना है कि जो फॉर्म भरवाया जा रहा हैं वो फर्जी है। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि इन दिनों कांग्रेस के पास कोई मुद्दा उठाने क़ो नहीं बचा तो वह केवल जनता क़ो भ्रमित करने का प्रयास कर रही है। पिछले कई दिनों से हम सब देख रहे हैं कि कांगेस के नेता गली-गली जाकर महिलाओं क़ो भ्रमित कर रहें हैं और फॉर्म भी भरवा रहे हैं। अब इसी फॉर्म क़ो बस्तर कांग्रेस के अध्यक्ष फर्जी बता रहे हैं। इससे सिद्ध हुआ कि फॉर्म भी फर्जी हैं, और जो कांग्रेस के नेता ये फॉर्म भरवा रहे हैं, वह भी फर्जी है। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि जनता ऐसी फर्जी लोगों क़ो विधानसभा चुनाव में करारा सबक सिखा चुकी हैं और अब लोकसभा चुनाव में भी सबक सिखाने जा रही हैं। प्रेस ब्रीफ में भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी माजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular