Thursday, September 19, 2024
Home#Raj Chakra News khash khaberरायपुर: सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने अभनपुर, आरंग में मतदाताओं का अभिनंदन किया

रायपुर: सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने अभनपुर, आरंग में मतदाताओं का अभिनंदन किया

रायपुर /  सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने अभनपुर, आरंग में मतदाताओं का अभिनंदन किया

भाजपा की नीति और नीयत पर मतदाताओं ने भरोसा जताया है: बृजमोहन अग्रवाल

रायपुर लोकसभा चुनाव में प्रचंड मतों से जीतने के बाद नवनिर्वाचित सांसद बृजमोहन अग्रवाल मतदाताओं का आभार व्यक्त करने सोमवार को अभनपुर और आरंग पहुंचे। जहां उन्होंने मतदाता अभिनंदन समारोह में स्थानीय मतदाताओं एवं पार्टी कार्यकर्ताओं का सम्मान किया और लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए उनका आभार व्यक्त किया।
लोगों को संबोधित करते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, पार्टी कार्यकर्ताओं के मेहनत का परिणाम है कि, मई और जून की भीषण गर्मी की परवाह न करते हुए मतदाता घर से बाहर आए और मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए मुझे वोट दिया जिसके लिए मैं सभी कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का आभार प्रकट करता हूं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बिना किसी भेदभाव के जनता के लिए काम करती है। इसीलिए जनता ने केंद्र में पुनः भाजपा की सरकार बनाई है और आगे भी वो जनता के लिए काम करेंगे जनता की आवाज को दिल्ली में उठाएंगे।
उन्होंने यह भी कहा कि पहले विधानसभा चुनाव फिर लोकसभा चुनाव में जीत दिलाने के बाद कार्यकर्ताओं को एक बार फिर से आगामी नगरिय निकाय और पंचायत चुनाव की तैयारी में जुट जाना है। जिस स्थान पर भाजपा का प्रदर्शन बेहतर नहीं रहा है वहां जनता को केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की भाजपा सरकार की उपलब्धियां को बताना पार्टी के कार्यकर्ताओं का काम है। आगामी चुनाव में पार्टी कार्यकर्ता और बेहतर प्रदर्शन करना सुनिश्चित करें।
कार्यक्रम में विधायक गुरु खुशवंत साहेब, विधायक इंद्र कुमार साहू, पूर्व मंत्री चंद्र शेखर साहू, अशोक बजाज, संजय ढीढ़ी, सुनील मिश्रा,अनिल अग्रवाल, छोटे लाल सोनकर, परदेशी लाल, सतीश शुक्ला, चेतना गुप्ता समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी और गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Raj Chakra news se judne ke liye click Karen
https://chat.whatsapp.com/KrFLp9LRvhmA5us0XmoFof
Hamare YouTube se judne ke liye click Karen
https://youtube.com/@Rajchakranews-pg8pn?si=3XJthfDNAfPNM1pE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular