Thursday, September 19, 2024
HomeChhattisgarh Newsमुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर फोटो प्रदर्शनी का उद्घाटन किया

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर फोटो प्रदर्शनी का उद्घाटन किया

रायपुर/  भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में एक विशाल फोटो प्रदर्शनी का आयोजन किया। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने इस प्रदर्शनी का उद्घाटन किया, जिसमें प्रधानमंत्री के जीवन से जुड़े कई महत्वपूर्ण क्षणों और उनके द्वारा चलाई जा रही जनहितैषी योजनाओं की तस्वीरें प्रदर्शित की गईं।

मुख्यमंत्री साय ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी का जीवन देश के प्रति समर्पित है। उनके कार्यों ने हर भारतीय को प्रेरित किया है।” उन्होंने बताया कि पिछले 10 वर्षों में मोदी सरकार ने ऐतिहासिक कार्य किए हैं, जो भारत को विकसित बनाने में महत्वपूर्ण साबित होंगे।

इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा और अन्य भाजपा नेता भी उपस्थित थे। प्रदर्शनी का संयोजन कर रहे अवधेश चंदेल ने कहा, “यह प्रदर्शनी प्रधानमंत्री मोदी के जीवन के विभिन्न पहलुओं को दर्शाती है और उनके संकल्प को साकार करने के लिए उनकी मेहनत को उजागर करती है।”

भाजपा कार्यकर्ताओं ने इस अवसर पर प्रधानमंत्री के दीर्घायु जीवन की कामना की और प्रदर्शनी में दर्शाए गए चित्रों की सराहना की।

मुख्य बिंदु:

  • कार्यक्रम का उद्देश्य: प्रधानमंत्री मोदी के जीवन और कार्यों को प्रदर्शित करना।
  • मुख्यमंत्री का संदेश: मोदी का जीवन देश के प्रति प्रेरणा का स्रोत।
  • विशेष उपस्थित: उपमुख्यमंत्री और अन्य भाजपा पदाधिकारी।

इस कार्यक्रम के जरिए भाजपा ने मोदी के जन्मदिन को मनाने के लिए ‘सेवा पखवाड़ा’ की शुरुआत भी की है, जिसमें 15 दिन तक विभिन्न सेवा कार्यों का आयोजन किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular