Saturday, September 21, 2024
HomeChhattisgarhशीर्षक: कांग्रेस के आह्वान पर छत्तीसगढ़ में सफल बंद, बिगड़ती कानून व्यवस्था...

शीर्षक: कांग्रेस के आह्वान पर छत्तीसगढ़ में सफल बंद, बिगड़ती कानून व्यवस्था और पुलिसिया अत्याचार के खिलाफ जनता का प्रदर्शन

रायपुर/ छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के द्वारा बुलाए गए बंद को प्रदेश भर में व्यापक समर्थन मिला। कांग्रेस ने राजधानी रायपुर सहित सभी प्रमुख शहरों में व्यापारी और जनता के सहयोग से बंद का आयोजन किया, जिसका मुख्य उद्देश्य साय सरकार की नाकामी और बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ आवाज उठाना था।

कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने बंद की सफलता के बाद जनता और व्यापारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा, “प्रदेश के विभिन्न व्यवसायिक संगठनों ने इस बंद का समर्थन किया। लोग रोज़-रोज़ की अपराधिक घटनाओं से भयभीत हैं। सरकार आम आदमी को सुरक्षित माहौल देने में नाकाम रही है।”

उन्होंने हाल ही में कवर्धा में पुलिस की बर्बरता और प्रशांत साहू की हत्या की घटना का उल्लेख करते हुए कहा कि सरकार अपनी आत्ममुग्धता में खोई हुई है। बैज ने गृहमंत्री की नैतिक जिम्मेदारी को भी रेखांकित किया और कहा कि मुख्यमंत्री को गृहमंत्री को बर्खास्त करना चाहिए।

बैज ने यह भी कहा कि यह बंद आम आदमी की आवाज है और कांग्रेस जनता के हितों की रक्षा के लिए अपनी लड़ाई जारी रखेगी। उन्होंने प्रशांत साहू की मौत की जांच की मांग करते हुए कहा कि जब तक दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती, तब तक संघर्ष जारी रहेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular