Thursday, September 19, 2024
Homeखास खबरमानवीय मूल्यों के आधार पर निर्धन, जरूरतमंदों और मरीज के परिजनों को...

मानवीय मूल्यों के आधार पर निर्धन, जरूरतमंदों और मरीज के परिजनों को संस्था, अवाम ए हिन्द द्वारा भोजन सेवा कार्य के माध्यम से 857 दिनों से निरन्तर मुहैय्या कराया जा रहा निःशुल्क पौष्टिक भोजन : मो. सज्जाद खान

राजधानी की सर्वधर्म जनहित एवं सामाजिक संस्था, अवाम ए हिन्द सोशल वेलफेयर कमेटी, रायपुर द्वारा संस्थापक, मो. सज्जाद खान के नेतृत्व में नियमित रूप संचालित सुपोषण अभियान के तहत निःशुल्क भोजन वितरण कार्य के *857वें दिन* फुटपाथ एवं अन्य स्थानों में एकाकी जीवन व्यतीत करने वाले अनाथ, बेसहारों, लाचार व्यक्तियों तथा शासकीय अस्पतालों, डीकेएस अस्पताल में दूर दराज से इलाज के लिए आये मरीजों के परिजनों को गर्म भोजन मुहैया कराया गया।

संस्थापक, मो. सज्जाद खान ने बताया कि संस्था अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए लंबे समय से अस्पतालों में इलाज के लिए रुके मरीज के परिजनों की आर्थिक तंगी की वजह से भोजन व्यवस्था नहीं कर पाते हैं, इसलिए संस्था द्वारा निःशुल्क भोजन सेवा के माध्यम से उन जरूरतमंदों तक बिना किसी शासकीय अनुदान प्राप्त किये तत्परता के साथ नियमित रूप से भोजन वितरण का कार्य कर रही है।

संस्थापक, मोहम्मद सज्ज़ाद खान के मार्गदर्शन में आज संपन्न भोजन वितरण कार्य में योगेश्वर सिन्हा, अनमोल जैन, दिव्यांश शर्मा, फराज खान, राजकुमार साहू ने अपनी सेवाएं प्रदान की।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular