Thursday, September 19, 2024
Homeक्राइमपति ने दी जान, बनाया ये वीडियो भी

पति ने दी जान, बनाया ये वीडियो भी

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद में एक युवक ने पत्नी से परेशान होकर खुदकुशी कर ली. कमरे में फांसी लगाने से पहले युवक ने एक वीडियो बनाया और ससुराल पक्ष पर कई गंभीर आरोप लगाए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने मृतक की पत्नी और ससुराल के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मृतक के परिजन पुलिस के सामने न्याय की गुहार लगा रहे हैं.

यह मामला बल्लभगढ़ की बाल्मीकि बस्ती का है. मृतक के परिजनों के अनुसार सोमवार को सभी लोग 15 अगस्‍त मनाने में व्‍यस्‍त थे. मृतक के पिता ने बताया कि उनका बेटा संगीत सुबह 9 बजे तक जब अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो उसके रूम में गए. वहां पर वो फंदे पर लटका मिला. पास में उसका मोबाइल पड़ा हुआ था, जिसमें उसने वीडियो बना हुआ था. इसके बाद मृतक के परिजन अग्रसेन चौकी पहुंचकर मामले की जानकारी पुलिस को दी
मृतक संगीत की शादी 22 नवंबर 2021 को हिंदू रीति रिवाज के अनुसार हुई थी. शादी के कुछ माह बाद ही संगीत की पत्नी उसे प्रताड़ित करने लगी. पत्नी, साला और सास-ससुर दबाव डालकर उससे अलग होने को कह रहे थे. इससे तंग आकर संगीत ने खुदकुशी कर ली. खुदकुशी से पहने बनाए अपने वीडियो में संगीत ने अपने ससुराल वालों पर क्रिमिनल बैकग्राउंड का बताया. मृतक के परिजनों ने बताया कि पत्नी उनके बेटे को दहेज के केस में फंसाने की धमकी देती थी.
मृतक संगीत के सुसाइड से पहले बनाए गए एक वीडियो के आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत उसके घरवालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार, वीडियो की जांच की जा रही है, जल्‍द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular