Thursday, September 19, 2024
HomeBreaking newsरायपुर राजधानी में नहीं थम रही चाकूबाजी : तेलीबांधा तालाब पर दिनदहाड़े...

रायपुर राजधानी में नहीं थम रही चाकूबाजी : तेलीबांधा तालाब पर दिनदहाड़े युवती को घोपा चाकू

रायपुर। राजधानी रायपुर में चाकूबाजी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र की है, जहां तेलीबांधा तालाब पर दिनदहाड़े एक युवक ने युवती पर चाकू से हमला कर दिया. युवती पर जानलेवा हमला करने के बाद आरोपी युवक तेलीबांधा तालाब में कूद गया. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर पुलिस और SDRF की टीम मौके पर पहुंच गई है. SDRF की टीम ने आरोपी का रेस्क्यू किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दिया है

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले ने बताया कि लोकेश नाम के युवक युवती पर प्राणघातक हमला कर दिया. हमले के बाद आरोपी युवक तेलीबांधा तलाब में कूद गया. तालाब में कूदकर वह भागने की फिराक में थे. पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने आरोपी युवक का रेस्क्यू कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. गंभीर रूप से घायल युवती को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पटले ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. फिलहाल पूछताछ की जा रही है.

शहर के इन स्थानों पर भी हो चुकी है चाकूबाजी

बता दें कि रविवार को BSUP कालोनी के गणेश पंडाल में नाचने को लेकर मामूली विवाद के चलते किन्नरों के साथ चाकूबाजी की घटना हुई थी. इससे पहले शनिवार को ऑन द रॉक्स बार में डांस के दौरान युवकों में चाकूबाजी हुई, जिसमें 1 युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था. विवाद का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था. इसके अलावा टिकरापारा थाने में गणेश पंडाल देखने गए युवक पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया गया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular