Friday, September 20, 2024
HomeChhattisgarh Newsज़िकित्ज़ा हेल्थकेयर ने छत्तीसगढ़ में पुलिस हेल्पलाइन नंबर (112) का मैनेजमेंट टेंडर...

ज़िकित्ज़ा हेल्थकेयर ने छत्तीसगढ़ में पुलिस हेल्पलाइन नंबर (112) का मैनेजमेंट टेंडर जीता

इमर्जेंसी हेल्थकेयर सर्विसेज के प्रमुख प्रदाता, ज़िकित्ज़ा हेल्थकेयर लिमिटेड, ने छत्तीसगढ़ में पुलिस हेल्पलाइन नंबर (112) के मैनेजमेंट टेंडर में टेक्नॉलजी, क्वालिटी और कीमत के लिए सर्वाधिक अंक प्राप्त किए हैं।

इस उपलब्धि के साथ ही ज़िकित्ज़ा ने अपनी असाधारण इमर्जेंसी रिस्पॉन्स सर्विसेज के प्रति प्रतिबद्धता को साबित किया है, जो इसे सार्वजनिक सुरक्षा के क्षेत्र में एक विश्वसनीय भागीदार के रूप में स्थापित करती है। पिछले ढाई वर्षों से, ज़िकित्ज़ा छत्तीसगढ़ में 24 घंटे की हेल्थकेयर हेल्पलाइन (104) संचालित कर रहा है, जो प्रतिदिन 5000 से अधिक कॉलर्स को आवश्यक जानकारी और मार्गदर्शन प्रदान करता है।

ज़िकित्ज़ा हेल्थकेयर लिमिटेड के सीईओ नरेश जैन ने कहा, “हमें गर्व है कि हमें छत्तीसगढ़ में पुलिस हेल्पलाइन नंबर (112) का मैनेजमेंट करने के लिए सबसे ज्यादा पॉइंट्स मिले हैं। यह हमारी उत्कृष्टता और सार्वजनिक सुरक्षा के लिए अभिनव समाधान देने की प्रतिबद्धता का प्रमाण है।”

कंपनी की उच्च प्रशिक्षित पेशेवरों की टीम विभिन्न इमर्जेंसी स्थितियों, जैसे दुर्घटनाएं और चिकित्सा संकट, को संभालने में सक्षम है। ज़िकित्ज़ा का लक्ष्य छत्तीसगढ़ के नागरिकों की सुरक्षा और कल्याण पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालना है।

ज़िकित्ज़ा हेल्थकेयर लिमिटेड भारत में इमर्जेंसी हेल्थकेयर सर्विसेज का एक प्रमुख प्रदाता है, जो अपने 108 एम्बुलेंस सेवा के माध्यम से समय पर और गुणवत्तापूर्ण इमर्जेंसी हेल्थकेयर प्रदान करता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular